Sports

Ballebaazi Sportx – Ballebaazi Sportx Par Kaise Khele | How to Ballebaazi Fantasy App – Fantasyfortune

Ballebaazi Sportx Par Kaise Khele

बेगम शहनाज़ फैंटसी फॉर्च्यून इसलिए इस करने जा रहे बल्लेबाज़ी आपके न्यू फीचर के बारे में जो कि यह बल्लेबाजी स्पोर्टस जिसमे आप सिर्फ हां या ना में अपने ओपिनियन पर जवाब देकर आप।

रियल कैश विन कर सकते हैं। काफी आपके लिए कोई सारी चीज़ें कैसे खेलना है। क्या इसके रूल्स है कहां।

पर ये दिखेगा। दो सबसे बढ़िया बताऊंगा तो पूरी वीडियो देखेगा मजा आने वाला है तो यहां पर यूएस प्रोटेक्टिव बल्लेबाजी ने लॉन्च किया है। इसमें जैसे।

बेल आज से एक एग्जाम्पल के तौर पर आप देख।

सकते हैं कि क्या महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में।

सेंचुरी लगाएंगे?

हां या ना में से जवाब दे रहे हैं जैसे जो भी करंट वाले जो लाइव चल रहे थे कल का माजरा इस साल गुजरात का तो उसने हां या ना में जवाब देना कि कौन जीतेगा कि पहले छह ओवर में 48 रन बनेंगे। हां या ना सही तरीके से आपने जवाब देने और आप विल कर सकते हैं तो उसके लिए आपके पास सबसे पहले बल्लेबाजी आप होनी चाहिए। अगर है तो बहुत अच्छी बातें।

नहीं है तो लिंक डिस्क्रिप्शन में।

डाउनलोड कर ले कर लीजिएगा और फॉर्च्युन पर कॉल है। यूज करते हो तो आपको बोनस भी मिल जाएगा। इसका जो है लिंक डिस्क्रिप्शन में शून्य पिन कर दूंगा। अब ये दिखता कहां पर है कहां पर ये आपको मिलेगा तो आपने यह बल्लेबाज दिया। अब आप जब ओपन करते हैं तो कुछ इस तरीके की आपको आप दिखती है।

बल्लेबाजी की तो यहां पर अगर।

आप देखो स्पोर्ट टैक्स का यह ऑप्शन आ रहा है ना आप ये स्क्रोल करते हो तो यहां पर ये जो ऑप्शन है ये स्पोर्ट एक्स्ट्रा आराम से आपने इसके ऊपर क्लिक कर देना।

तो जैसे आप क्लिक कर।

देते हो। आपके पास ही लाइव आते हैं। मतलब की जो जो चीजें अभी हो रहे हैं जैसे।

अभी ये मैच हो रहा है कि कौन।

जीता जीतने वाला है तो मुम्बई। है।

और यहां पर पंजाब है और इसमें।

अभी ये मैच हो रहा है कि कौन। जीता जीतने वाला है तो मुम्बई। है। और यहां पर पंजाब है और इसमें।

इसका होता रहता है। सो अलग अलग है कैसे क्या अगर कल के मैच की बात कर लेते हैं तो क्या बैटिंग फर्स्ट वाली टीम जो है 175 रन बनाएगी हाँ या नासूर अगर आप इस सवाल पे लगाना चाहते हैं तो आपने जो है इस वाले को। सपोला इस वाले को बैठकर नचाते हैं। मतलब कि आप जो हैं इस वाली कॉपी में आयना में बताना चाहते हैं।

आपने इस चीज को पकड़ लेना ठीक है तो यहां पर आपने क्या करना यस या नोट के साथ जब यस या नो।

करते हैं तो अगर मैं सपोर्ट करता हूं। यहां पर। मैं यस कर रहा हूं। सपोर्ट करते हैं या मैं।

न भी कर रहा हूं। इस पर भी आपने क्लिक करना है तो सपोर्ट में न क्लिक करें।

अभी के लिए मैंने नो पे क्लिक किया है सो।

मैं कह रहा हूं कि 175 रन।

नहीं बनेंगे। सो अब यहां।

पर यह। प्राइस आपने लिया करना कितना इन्वेस्टमेंट करना चाहते हो।

यह हो गया प्राइस कि है तो जैसे ही आप इसको बढ़ाएंगे। अगर मैं इसको।

घटाता हो, इसका मतलब क्या है तो जैसे।

मैं इसको खटारा हूं। ये ₹4 आ गया है तो इसका क्या मतलब है वो ये मतलब मेरी इन्वेस्टमेंट हो गई। ₹4 मैं जा रहा हूं कि ₹4 में लगा हूं और मैं दिन करूं जो ₹6 यानी के मैं।

₹4 लगा के मैं ₹10 विल कर्जा मेहता मैं चार्ज हूं।

अगर मैं इसको और कम करूंगा। सपोस इसको मैंने ₹1 कर दिया तो मैं ₹1 कह रहा हूं कि ₹1 मैं दूंगा की।

जो राजस्थान है वो 175 है या जो इसलिए मैं 175 रन नहीं बनने वाले।

उसका मैं ₹1 लूंगा और जो फिर मैं ₹1 के बदले में चाहता हूं कि मुझे ₹9 मिल जाए ठीक है ₹1

लगाओ और ₹10 मिल जाए। सौदा मैंने और ये जो हो गया नंबर ऑफ कॉन्टेस्ट। जो है।

वो ये हो कि कितने में इन्वेस्टमेंट करना ज्यादा सपोस ने ने भी ₹1 वाला लगाया हुआ है कि मैं कह रहा हूं कि भाई मुझे ₹1 वाली इन्वेस्टमेंट चाहिए और बदले मुझे ₹9।

रिटर्न चेक एवं ₹10 टोटल रिटर्न चाहिए।

मगर मैंने इसके। अब मैं जितने भी कॉन्टेस्ट यूएस के ऐड करना चाहता हूं, उतना में कर दिया कि मैं पैरों। में ₹10 लगाऊंगा और जो ट्रेनिंग।

है वो।

₹90 हो जाए कि।

अगर।

मैं इस चीज को सबमिट कर देता हूं।

सो मैंने जैसे ही सबमिट किया तो ये इवेंट जो है वो ज्वाइंट हो गया है। यानि के अब मैं अपने इवेंट पर जाता हूँ। जब ये इवेंट है वो यहां पर जहां आप देख पाओगे सो ये वाला ये इवेंट है वो ओपन हो गया है। अब इसमें क्या होगा कि आपको ये जो है मैच करेगी कौन सा ऐसा अपोनेंट है जिसने ये कहा है कि ₹9 के बदले में ₹1 दूंगा। मतलब आपकी जो बैड है आपका जो ओपिनियन मैच होना चाहिए तब भी जाते कॉन्टेस्ट होगा। अदरवाइज ये जो है वो रीफंड हो जाएगा। अब अब बात आ जाती है कि कोई लेकर ऐसे मैच में जो है ये तो कहेगा के मैं ₹1 के बदले में मुझे ₹10 चाहिए तो कोई ऐसा तो होगा। नहीं कि जो ये कहेगा कि ₹10 के बदले मुझे सिर्फ ₹1 चाहिए सो ऐसी जो बैटिंग है ऐसी जो ओपिनियन लेना वो।

कैंसिल हो जाते हैं वो।

उनके जो है उनका ओपिनियन को रिजेक्ट नहीं कि मिलता ही नहीं है तो वो जो है वो।

कैंसिल हो जाते हैं तो। उस केस में आपने क्या करना कि आपने जो यहां पर अमाउंट

दिया होता है। मोस्टली वो जो अमाउंट है वो ऐसा मान दिया जाता है, जिसमें उन्हें टोल भी। अवेलेबल रहते हैं। मोस्ट द टाइम।

सो अगर आप यहां पर इस मैच में मैंने अगेन जो है, हमने इसी वाले। से क्लिक किया कि 175 रन बनेंगे। हां या ना तो सपोस हमने इसको दोबारा ओपन कर लिया और सिर्फ आपको दिखाने के लिए मैंने ₹5 वाला जो है। मैंने नोट कर दिया।

कि यह और अब मैं फिर मैच में वो अपनी बढ़ा। भी सकता हूं। हटा भी सकता हूँ ठीक है तो वो मेरे ऊपर है तो लेकिन अभी के लिए हमने सिर्फ ₹5 जो है वो नोट भी कर दिया। जैसा आपको दिखाने के लिए ही है तो यहाँ पर जो मेरा कॉन्टैक्ट लोगों ने वहां तो आज मेरे पास नोटिफिकेशन भी आ गई कि मुझे ये वाला जो है वो रिसीव हो गया। यानी कि मेरा कोई अकाउंट है। आज जो हमने इवेंट में जाकर जो है मैं देख पाऊंगा। अगर आप यहां पर देखते इवेंट का ऑप्शन है। इस पर आप क्लिक करके देखोगे सामने आते देख पाओगे जैसे आप या क्लिक करते तो ये वाला जैसी मैंने फिर यहां पर एक क्लिक करूँगा। सो जैसे।

मैंने क्लिक किया सो इसमें जो है एक कॉन्टैक्ट मेरे को पैंडिंग चल रहे आपके ये वाली को जो अपने मिला मिला क्योंकि मैं ₹1। के बदले में ₹10।

तो सुनने वाला कभी भी होगा ही नहीं तो ये। कैंसिल अपने आप हो जाएगा। ये मैच स्टार्ट हो गए। आज और इसके बाद जो।

है ये वाला जो है मेरा ये सालों में हो गया। मतलब कि मैंने नोकिया 175 नहीं बनेगी। इसमें से। ₹5 लगाया से आपको दिखाने के लिए और जो दूसरा बंदा है उसने लगाए। हैं या तो मुझे 1 से 1 मिल गया है। सच में अपने।

ढोल ढूंढना होता है और फिर आगे जो ये अमाउंट बताएं। ऊपर आप को यूज एक ऐसा ही होता है। छापे जो है अवेलेबल है जैसे अभी के लिए आज से और भी बहुत सारे कौशल है कि पहले। अगर ये वाले जैसे कौशल्या के 20 साल या ज्यादा एक पूर्णिमा पर बने।

ये किसी एक ओर ने हां या ना तो इस तरीके के सवाल। हैं जो आप ट्राई कर सकते। हैं कि और इसमें जो है जो भी आपका।

विनिंग अमाउंट हुआ उसमें टेन परसेंट जो है वो प्लेट भी चार्ज हो जाती है और मैच के बाद जब मैच खत्म होता है तो आपको यह वो विनिंग अमाउंट मिल जाता है तो बहुत ही सिंपल है। आप खेल कर देख सकते। अपने फ्रेंड्स के साथ भी।

खेल सकते हैं। अगर आप नया फ्रेंड्स कितना तो पीने में कोई कह रहा वैसे फेवरेट है किसी की आरसीबी और अगर मैं ऐसा कोई राय देगा, कोई आरसीबी दे देगा। यहां पर खेल सकते हैं और अपने Google के ऊपर पैसे कमा सकते हैं। तो उम्मीदें आपको।

समझ आ गई होगी और अगर आप लोग टेलीग्राम पर जुड़ना चाहते हैं तो ये हमारा टेलीग्राम चैनल है। पेंडेंसी फॉर्चून के नाम से है, लेकिन इसके शर्मा कमेंट सेक्शन पैन कार्ड दूंगा। उसी के थ्रू जुड़ेगा। सर्च करके जुड़ना क्योंकि पिक्चर्स काफी सारे हैं तो कैसा लगाएं नीचे कमेंट करके जरूर बताना और कोई डाउट से साफ हो का जो है कमेंट करके पोस्टपेड वाकई एक बार खेलोगे आपको यह समझ आ जाएगा। बल्लेबाजी आप डाउनलोड कर लो लिंक डिस्क्रिप्शन में और पार्टियों के पकोड़े उसके से डाउनलोड कर लेना था कि वाइस।

Crawl your Link

Crawl your link official Account. You might be wondering why our name is “Crawlyourlink.” It is actually very suitable for the goal we want to achieve. The name comes from two important concepts in the SEO world that are: Crawling Indexing Now, let’s understand what these terms mean. Crawling, here, refers to web crawling. Search engines like Google use spiders, also known as web crawlers, to crawl the web

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

AdBlock Detected

Please Disable the AdBlock! :)